मुंबई। लॉकडाउन में लोगों को बोरियत से बचाने के लिए सोशल मीडिया पर कई सारे मीम वायरल हो रहे हैं, और इन्ही में कुछ ऐसे मीम्स भी हैं जो हर वक्त लोगों के जुबान पर छाए रहते हैं। और आप लोगों को ये लाइन तो बखूबी याद ही होगी, “बुलाती है मगर जाने का नहीं”। हालांकि इस लाइन पर कई सारे वीडियोज़ बने और आज भी लोग इसके मायनों को अपने-अपने तरीके से ही लेते हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इसके जवाब में एक बेहद मजेदार गाना बनाकर उसे शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गाने के बोल हैं – “इधर आने का नहीं”, जिसके जरिये एक्ट्रेस उन लड़कों को समझा रही हैं कि लड़कियां, लड़कों को नहीं बुलाती हैं,बल्कि लड़के खुद आते हैं और बाद में इग्‍नोर करते हैं। ऐसे लड़कों को सबक सीखाते हुए ही अक्षरा कहती हैं कि ‘इधर आने का नहीं’।

यह गाना अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं। इसमें अक्षरा का स्‍वैग भी खूब देखने को मिल रहा है।

गाने की बात करें तो इसके लिरिक्‍स विकास वर्मा ने लिखे हैं और संगीत भी विकास वर्मा ने ही दिया है, साथ ही इसमें अक्षरा के खूबसूरत आवाज ने गाने को और भी ज्यादा बेहतरीन बना दिया है।

गाने के वीडियो में अक्षरा का स्‍वैग महिला सशक्तिकरण का संदेश देती है। वीडियो में अक्षरा खुली जिप्‍सी और बाइक राइड करती नजर आती हैं, जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।