मुंबई. कोरोनावायरस संक्रमण के आते ही पूरी दुनिया में एक बड़ा बदलाव आया है। जहां पहले हर सड़क में ट्राफिक था वहीं अब लॉकडाउन से सन्नाटा छाया हुआ है। इसी बीच हर किसी की लाइफस्टाइल और जरुरतों में भी बड़ा बदलाव आया है। इन बदलावों को महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ग्राफ के जरिए फैंस को बखूबी दिखाया है।

अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ग्राफ शेयर किया है। कैप्शन में बिग बी ने इसे साल 2020 का सबसे महत्वपूर्ण ग्राफ बताया है। इसमें कॉफी का इस्तेमाल नियमति रूप से दर्शाया गया है वहीं शेविंग, कार और टॉइलेट पेपर का इस्तेमाल कम होते दिखाया गया है। इसके साथ ही शराब का इस्तेमाल मार्च के बाद से इतना ज्यादा हुआ कि उसका ग्राफ तस्वीर से भी ऊपर है। गौरतलब है कि लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानें शुरू होने से इसकी जोरदार खपत हुई है जिसे अमिताभ ने ग्राफ के जरिए दिखाया है। उनके अनुसार मास्क और इंटरनेट से भी ज्यादा शराब का इस्तेमाल किया गया है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव बिग बी

लॉकडाउन के बाद से ही अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं जिसके चलते उनके अकाउंट में मजेदार पोस्ट और कुछ थ्रोबैक तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। बुधवार को अमिताभ ने अपनी शादी के 47 साल पूरे होने पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उनकी शादी कैसे हुई थी। वो जंजीर की कामयाबी के बाद जया के साथ लंदन जाना चाहते थे। उनके पिता को जब पता चला तो उन्होंने कहा कि शादी करने के बाद ही साथ जाओगे, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली।