• निसान की किक्स एसयूवी समेत पूरी डटसन लाइनअप ऑनलाइन बुकिंग के लिए उपलब्ध है
  • वर्तमान में जगुआर 27 अधिकृत आउटलेट्स के माध्यम से 24 शहरों में मॉडल बेचती है।

नई दिल्ली. कोरोना महामारी के कारण निसान इंडिया ने ऑनलाइन बुकिंग सेवा शुरू कर दी है। कंपनी का कहना है कि ग्राहक ऑनलाइन माध्यम से कार को बुक और खरीद सकेंगे। वहीं लग्जरी कार निर्माता कंपनी जगुआर ने भी महामारी के चलते ऑनलाइन सर्विसेस शुरू कर दी है। खासबात बात यह है कि कंपनी सेल्स से साथ सर्विस की सुविधा भी ऑनलाइन मुहैया कर रही है।

निसान किक्स और डटसन लाइनअप ऑनलाइन उपलब्ध
निसान इंडिया ने अपने बयान में लिखा कि निसान की किक्स एसयूवी समेत पूरी डटसन लाइनअप ऑनलाइन बुकिंग के लिए उपलब्ध है। निसान मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राकेश श्रीवास्तव ने कहा, हम अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत कर रहे हैं। हम ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण के अनुरूप डिजिटल कार पर्चेस जर्नी के लिए एक आभासी शोरूम के जरिए ग्राहकों को उनके स्थान पर ही शोरूम अनुभव कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह ग्राहकों को पूर्ण आत्मविश्वास, सुविधा और जीरो फिजिकल कॉन्टैक्ट के साथ प्रोडक्ट्स का अनुभव करने की अनुमति देता है।

सर्विस भी ऑनलाइन देगी जगुआर
जगुआर इंडिया ने गुरुवार का बताया कि कोरोना महामारी के चलते उन्होंने ऑनलाइन सेल्स और सर्विस की पहल शुरू की है। कंपनी, जो टाटा मोटर्स का हिस्सा है, की पहले से ही ऑनलाइन बिक्री में एक महत्वपूर्ण उपस्थिति थी और अब कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर ऑनलाइन सर्विस पेश की है। जेएलआर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने एक बयान में कहा, जेएलआर इंडिया में हमारा उद्देश्य हमेशा अपने ग्राहकों के लिए परेशानी मुक्त और पारदर्शी खरीद और सेवा का अनुभव प्रदान करना है। कंपनी वर्तमान में 27 अधिकृत आउटलेट्स के माध्यम से 24 शहरों में मॉडल बेचती है।