सुशांत सिंह राजपूत अपने फैंस को दुखी कर दुनिया से चले गए हैं। अब आखिरी बार उनके फैंस सुशांत को जल्द अपकमिंग फिल्म दिल बेचारा में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत को एक वीडियो के जरिए भावुक अंदाज में ट्रिब्यूट दिया  है। शेयर किए गए वीडियो में सुशांत की पहली फिल्म काय पो छे के अनसीन वीडियोज समेत पीके की ऑडीशन क्लिप भी शामिल है।

पहली डायरेक्टोरियल फिल्म ‘दिल बेचारा’ से पहले मुकेश छाबड़ा ने कई फिल्मों में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया है। सुशांत की आखिरी फिल्म के अलावा पहली फिल्म ‘काय पो छे’ में मुकेश कास्टिंग डायरेक्टर थे। अब मौत के 14 दिनों बाद उन्होंने सुशांत की एक्टिंग जर्नी की अनदेखी झलक शेयर की हैं। वीडियो में एक्टर ‘पीके’ फिल्म के लिए ऑडीशन देते हुए भी नजर आ रहे हैं। साथ ही इसमें कुछ बिहाइंड द सीन शॉट भी शामिल हैं।

अपनी टीम की तरफ से ट्रिब्यूट देते हुए मुकेश लिखते हैं, ‘सुशांत सिंह राजपूत। एक लड़का जो किसी ऑडीशन में फेल नहीं हुआ। मिलियन दिलों को छू गया और अपने टैलेंट से सबके दिलों में रह गया। ये हमारी टीम की तरफ से सुशांत को ट्रिब्यूट है। ये उसकी जर्नी जो हमेशा हम सराहते रहेंगे। रेस्ट इन लव’।

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है। इसे 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इसे हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की कहानी पर बनाया गया है। जहां कुछ लोगों को फिल्म देखने की बेताबी है वहीं कुछ इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते देख नाराज हैं।