बिपाशा बसु ने इंस्‍टाग्राम पर दिखाई अपनी फिटनेस, किसी को भी हो सकती है ईर्ष्या

बिपाशा खुद को फिट रखने और हेल्दी बॉडी बनाए रखने का कोई मौका नहीं गंवातीं. फोटो साभार/इंस्‍टाग्राम

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपने पति करण सिंह ग्रोवर की तरह (Karan Singh Grover) फिटनेस (Fitness) को लेकर दीवानी हैं. दोनों जिम में घंटों एक्‍सरसाइज करना पसंद करते हैं…

बॉलीवुड (Bollywood) ब्यूटी बिपाशा बसु (Bipasha Basu) पिछले काफी समय से फिल्‍मों से गायब हैं. उनकी कोई फिल्‍म पर्दे पर नजर नहीं आई, लेकिन वह खुद को फिट रखने और हेल्दी बॉडी बनाए रखने का कोई मौका नहीं गंवातीं. इसी संबंध में उन्‍होंने अपनी एक नई इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट में अपने टोंड मिडरिफ की एक तस्वीर शेयर की है. उनके फ्लैट टमी और सुडौल शरीर को देख कर किसी को भी ईर्ष्या (Jealousy) हो सकती है और कोई भी कह उठेगा वाह! क्‍या फिटनेस (Fitness) है.

बिप्स ने कैप्शन में एक सुंदर संदेश भी लिखा है कि ‘वर्कआउट करना कितना महत्वपूर्ण है. मॉडरेशन का बहुत महत्व है. यह जीने का स्तर है. पूरी तस्वीर को देखने के लिए यह एक अहम बिंदु है.’  दरअसल, बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर  (Karan Singh Grover) की तरह फिटनेस को लेकर दीवानी हैं. दोनों जिम में एक्‍सरसाइज करना या योगाभ्यास करना पसंद करते हैं.

बिपाशा बसु और शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने अपनी योगा डीवीडी जारी की. अभिनेत्री ने 30 अप्रैल, 2016 को करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधीं. उन्‍होंने नो एंट्री, ओंकारा, राज, धूम आदि फिल्‍मों में अपने दमदार अभिनय से अपनी अलग जगह बनाई.