• 22 और 31 तारीख को जन्मे लोगों को सतर्क रहकर करना होंगे काम, अंक 5 और अंक 9 लोगों को मिलेगी सफलता

2020 का छठा माह शुरू हो गया है। इस माह में अंक 5 और अंक 9 वाले लोगों को विशेष सफलता मिल सकती है। जबकि कुछ लोगों को कड़ी मेहनत करनी होगी, अन्यथा लाभ नहीं मिल पाएगा। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा से जानिए आपके लिए ये सप्ताह यानी 30 जून तक का समय कैसा रह सकता है…

अंक 1- जिन लोगों की जन्म तारीख 1, 10, 19 या 28 है

इन लोगों पुराने समय में की गई मेहनत का फल जून में मिल सकता है। घर-परिवार और समाज में सम्मान मिलेगा। सभी के सहयोग से बड़ी-बड़ी समस्याएं भी दूर हो सकती हैं।

अंक 2- जिन लोगों की जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29 है

इन लोगों को जून में भाग्य का सामान्य साथ मिलने के योग बन रहे हैं। जितना काम करेंगे उतना लाभ मिल पाएगा। दूसरों की मदद के भरोसे न रहें।

अंक 3- जिन लोगों की जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30 है

पिछली योजनाओं के पूरा होने का समय रहेगा। नौकरी में लाभ मिल सकता है, कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। मान-सम्मान मिल सकता है।

अंक 4- जिन लोगों की जन्म तारीख 4,13, 22 या 31 है

इन लोगों के जून में सतर्क रहने का समय रहेगा। वाद-विवाद की स्थितियां बन सकती हैं। ऐसे में शांत रहें। लापरवाही की वजह से बड़ी समस्या हो सकती है।

अंक 5- जिन लोगों की जन्म तारीख 5, 14 या 23 है

इन लोगों के लिए ये माह बहुत अच्छा रहने वाला है। कड़ी मेहनत का फल अब मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं। आशा के अनुरूप काम पूरे हो सकते हैं।

अंक 6- जिन लोगों की जन्म तारीख 6, 15 या 24 है

शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए समय पक्ष का रहने वाला है। ज्ञान बढ़ेगा और ज्ञान का उपयोग कर पाएंगे। मान-सम्मान मिलेगा। लाभ होगा।

अंक 7- जिन लोगों की जन्म तारीख 7, 16 या 25 है

मित्रों और रिश्तेदारों की ओर से मदद मिलने से बिगड़ा काम बन सकता है। धैर्य और शांति बनाए रखें। क्रोध पर काबू रखेंगे तो लाभ हो सकता है।

अंक 8- जिन लोगों की जन्म तारीख 8, 17 या 26 है

इन लोगों को जून में थोड़ी ज्यादा सावधानी रखनी होगी। प्रारंभिक सफलता के बाद लापरवाही हानिकारक हो सकती है। सोच-समझकर आगे बढ़ना होगा।

अंक 9- जिन लोगों की जन्म तारीख 9, 18 या 27 है

अंक 9 वाले लोगों को अटका हुआ धन मिलने के योग हैं। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आय में बढ़ोतरी हो सकती है। मित्रों से या रिश्तेदार से शुभ समाचार मिल सकता है।