• वर्तमान में गूगल मैप नेविगेशन में न्यू यॉर्क के कैरन जेकब्सन की आवाज सुनाई पड़ती है
  • अमिताभ बच्चन अपनी दमदार आवाज के लिए जाने जाते हैं.

नई दिल्ली. गूगल मैप (Google Map) मौजूदा समय में ड्राइविंग का अहम हिस्सा बन गया है। ड्राइविंग के समय गूगल मैप से एक महिला की आवाज आती है जिसके कहे अनुसार हम अपना रास्ता चुनते हैं। अब कंपनी नेविगेशन के लिए बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की आवाज को शामिल करने की योजना बना रही है। खबर है कि बहुत जल्द अमिताभ बच्चन गूगल मैप को अपनी आवाज दे सकते हैं। बता दें कि वर्तमान में गूगल मैप नेविगेशन में न्यू यॉर्क के कैरन जेकब्सन की आवाज सुनाई पड़ती है।

गूगल और अमिताभ बच्चन में चल रही है बातचीत

मिड डे की रिपोर्ट्स के मुताबिक, गूगल अपने गूगल मैप के लिए अमिताभ बच्चन की आवाज की मदद ले सकते हैं। इसको लेकर अमिताभ से बातचीत चल रही है। कंपनी के अमिताभ को अप्रोच भी किया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन अपनी दमदार आवाज के लिए जाने जाते हैं। उनकी आवाज देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली आवाज में से एक है। ऐसे में गूगल मैप नेविगेशन के लिए अमिताभ की आवाज बेहतर विकल्प हो सकता है।

फिलहाल अमिताभ बच्चन और गूगल की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि अमिताभ बच्चन की इसी माह 12 जून को ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘गुलाबो सिताबो’ रिलीज हो रही है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी हैं।